IIT JEE Topper Satyavat Jagwani

Home / Uncategorized / IIT JEE Topper Satyavat Jagwani

IIT JEE Topper Satyavat Jagwani

🙇प्रिय सत्यवत जगवानी,

image

✌तुम्हारी सफलता ने सिंधी समाज का ह्रदय गद गद कर दिया है। IIT JEE मैं प्रथम स्थान हासिल करना यह साबित करता है की सिंधी समाज केवल व्यवसाय ही नहीं बल्कि हर क्षेत्र मैं सफलता की बुलंदी को हासिल कर सकता है।

✌तुम्हारी सफलता से हर सिंधी आज गौरान्वित महसूस कर रहा है।

🙇तुम्हारे जीवन का पहला 👣कदम बहुत धमाकेदार है। अब तुम आगामी 4 साल भारत के सर्वश्रेष्ठ प्रौद्योगिकी संस्थान में इंजीनियरिंग की पढाई करोगे।

🙇हमें यह नहीं पता है की तुमने अपने भविष्य के बारे मैं क्या सोचा है। हो सकता है की तुम या तो रिसर्च का रास्ता चुनो और देश की सेवा मैं अपना जीवन लगा दो।

🙇या हो सकता है की तुम किसी नामी मैनेजमेंट इंस्टिट्यूट से मैनेजमेंट डिग्री हासिल कर कॉर्पोरेट जगत मैं नयी बुलंदियों को छुओ।

🙇लेकिन सिंधी समाज को तुम्हारे जैसे टैलेंटेड व्यक्ति से बहुत उम्मीदें हैं। इस आजाद भारत मैं सिंधी समाज को अपना सही सम्मानजनक दर्जा हासिल करने के लिए तुम जैसे प्रतिभाशाली व्यक्तियो से योगदान की आव्यश्यक्ता है।

🙇तुम अपने लिए कोई भी कैरियर चुनने के लिए स्वतंत्र हो लेकिन हमारा तुमसे अनुरोध है की तुम empowerment of sindhi commuinity के mission से जुडो और हमारे इस मिशन को आगे बढ़ाने मैं योगदान दो। हमारे मिशन की सफलता बहुत कुछ इस बात पर निर्भर करती है की हमारे इस मिशन से तुम जैसे प्रतिभाशाली युवा जुड़ते हैं की नहीं।

🙇ऐसा नहीं है की तुम्हें इस मिशन से जुड़ने के लिए कोई व्यक्तिगत त्याग करने पड़ेंगे या तुम्हारी व्यक्तिगत प्रगति पर इसका कोई असर होगा। फर्क केवल इतना पड़ेगा की तुम्हें एक ऐसा कैरियर चुनना पड़ेगा जो सिंधी समाज के सशक्तिकरण अभियान को सहयोग करता है। ऐसा कैरियर जो पहले तुमको सशक्त बनाएगा और तुम्हारे माध्यम से सिंधी समाज सशक्त बनेगा।

🙇उम्मीद है की तुम हमारे सुझाव पर गंभीरता से विचार करोगे।

🙇हम तुम्हारे उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

अतुल राजपाल
अध्यक्ष
सिंध वेलफेयर सोसाइटी
www.sindhwelfare.wordpress.com

To Join “Empowerment of Sindhi’s” Whatsapp Broadcast Save 9559544477 as Contact & Send Name, City, Email ID on Whatsapp.

facebook.com/sindhwelfare
facebook.com/empowermentofsindhis

Recent Posts

Leave a Comment